महामीडिया न्यूज सर्विस
अहमद पटेल- अगले चुनाव में PM मोदी को शिकस्त देंगे राहुल

अहमद पटेल- अगले चुनाव में PM मोदी को शिकस्त देंगे राहुल

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 122 दिन 23 घंटे पूर्व
10/08/2017
नई दिल्ली  [महामाडिया]: गुजरात में राज्यसभा चुनाव जीतकर कांग्रेस की साख बचाने वाले अहमद पटेल ने 'आजतक' से खास बातचीत में पार्टी नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा है कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस पार्टी बीजेपी को शिकस्त देगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में नरेंद्र मोदी को हराने की पूरी क्षमता है. अहमद पटेल ने कहा कि साल 2019 के चुनाव में राहुल गांधी पीएम मोदी को शिकस्त देंगे. साथ ही जब उनसे पार्टी में अलग-थलग पड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि राज्यसभा चुनाव के दौरान पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार उनके संपर्क में थे. साथ ही राहुल गांधी लगातार गुजरात के बाढ़ पीड़ितों के बारे में जानकारी ले रहे थे.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का कहना है कि राज्यसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी चुनाव के बारे में उनसे बात करते रहते थे और उन्होंने भरोसा दिलाया था कि नतीजा कुछ भी हो पार्टी और राहुल गांधी उनके साथ हैं. पटेल का कहना है कि चुनाव में जीत के बाद सुबह सबसे पहले राहुल गांधी ने ही उनको फोन कर बधाई दी थी. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को भरोसा दिलाया कि पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव भी जीतेगी.
चुनाव में बीजेपी से कांटे की लड़ाई पर अहमद पटेल ने कहा कि उन्होंने जीवन में कई लोकसभा और राज्यसभा चुनाव लड़े, लेकिन ऐसा चुनाव पहली बार हुआ, जब केंद्र और राज्य की पूरी मशीनरी उनके खिलाफ उतारी गई. पटेल ने कहा कि जिस तरीके से उनकी जीत के लिए पूरे देश में इतना पूजा-पाठ हुआ, दुआएं मांगी गई, उसने हैरान कर दिया. गुजरात से लेकर देश भर में इतना उत्साह जीवन में पहली बार देखा.
बीजेपी पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि उन्हें अपनी जीत का पूरा भरोसा था. बीजेपी ने कांग्रेस के गरीब विधायकों को खरीदने की कोशिश की, जो आदिवासी समुदाय के हैं. लेकिन बावजूद इसके वह कांग्रेस और उनके साथ रहे इसलिए उनको सलाम करता हूं. अहमद पटेल का कहना है कि राज्यसभा चुनाव में उनकी जीत से गुजरात कार्यकर्ताओं में जोश है और अब विधानसभा चुनाव में भी जनता बीजेपी को शिकस्त देगी. उन्होंने कहा की देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है. पार्टी से अलग हुए शंकर सिंह बाघेला पर आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि बाघेला ने अमित शाह के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश रची. उन्होंने कहा कि शंकर सिंह विधायक तोड़कर मुझे हराना चाहते थे लेकिन कामयाब नहीं हो सके.
और ख़बरें >

समाचार