महामीडिया न्यूज सर्विस
शरद यादव आज से बिहार के दौरे पर, जदयू कर रही कार्रवाई की तैयारी

शरद यादव आज से बिहार के दौरे पर, जदयू कर रही कार्रवाई की तैयारी

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 128 दिन 11 घंटे पूर्व
10/08/2017
पटना। बिहार में नीतीश कुमार द्वारा इस्तीफे और नई सरकार बनाने के बाद से ही शरद यादव के विरोध में नजर आ रहे थे। शरद यादव तीन दिन के बिहार दौरे पर निकलेंगे और इससे पहले खबर है कि पार्टी से उनकी विदाई की तैयारी हो रही है।
सूत्रों का दावा है कि शरद यादव के खिलाफ पार्टी कार्रवाई कर सकती है और उन्हें निलंबित भी किया जा सकता है। पार्टी व्हिप का उल्लंघन करने पर उनकी राज्यसभा से सदस्यता भी जा सकती है।
शरद यादव पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने को आधार बनाकर कार्रवाई की जा सकती है। कहा जा रहा है कि जदयू राज्यसभा सासंद के लिए किसी नए व्यक्ति को भी चुनने की तैयारी में है। बता दें कि बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद शरद यादव ने इसके प्रति असहमति जताते हुए सवाल उठाए थे।
जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव अपने तीन दिन की यात्रा पर बिहार आ रहे हैं। यहां वे जनता के बीच जाकर गठबंधन टूटने के कारणों और उसके बारे में जनता का निर्णय जानने की कोशिश करेंगे।
वहीं उनके आने से पहले जदयू से निकाले गए गुजरात के पार्टी महासचिव अरुण श्रीवास्तव आज सुबह पटना पहुंचे। हालांकि शरद के बिहार दौरे को लेकर जदयू ने कहा है कि वो उनका अपना निजी दौरा है और पार्टी को इससे कोई लेना-देना नहीं है।

और ख़बरें >

समाचार