महामीडिया न्यूज सर्विस
वीरेंद्र सहवाग की अपील, कहीं भी किसी फौजी को देखो सैल्यूट ठोको

वीरेंद्र सहवाग की अपील, कहीं भी किसी फौजी को देखो सैल्यूट ठोको

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 371 दिन 21 घंटे पूर्व
19/04/2017
नई दिल्ली : भारत के जवान सीमा पर रहकर देश की रक्षा करते है. देश के जवान अपने घर से दूर रहते है. वे बिना डरे अपने सीने पर दुश्मन की गोली खाने को तत्पर रहते है ताकि देश की आम जनता देश में चैन से सो सके.  इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में सेना के जवान के स्वागत का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में सेना के जवान जैसे ही एयरपोर्ट पर कदम रखते हैं, वहां खड़े लोग तालियों से उनका स्वागत करने लगते है. जवान खुशी से उनका धन्यवाद करते हैं. इस वीडियो को मेजर गौरव आर्य ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है. मेजर गौरव आर्य के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लोगों से एक अपील की है. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा है- कहीं भी किसी फौजी को देखो सैल्यूट ठोको #FaujiKoDekhoSaluteThoko. उन्होंने लिखा- देश के सच्चे हीरोज को सम्मानित करने का बेहतरीन तरीका. 
 Virender Sehwag ✔ @virendersehwag
Kahin bhi kisi #FaujiKoDekhoSaluteThoko , great way to honour the true heroes of the country. https://twitter.com/majorgauravarya/status/854239390549159936 ?
12:22 PM - 19 Apr 2017
  709 709 Retweets   2,867 2,867 likes
कश्मीर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. रोज घाटी को लेकर नए नए वीडियो सामने आते ही रहते हैं. लेकिन इस बार दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे का एक वीडियो सामने आया है. इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से गुजर भारतीय सेना के जवानों को देखकर वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. लोगों के इस अभिवादन से खुश सेना के जवानों ने भी लोगों से हाथ मिलाकर उनका समर्थन किया.

और ख़बरें >

समाचार