IPL पर अभी भी कोरोना वायरस की तलवार लटकी है http://www.mahamediaonline.com

IPL पर अभी भी कोरोना वायरस की तलवार लटकी है

नई दिल्ली (महामीडिया) कोरोना वायरस के चलते दुनिया में कई बड़े-बड़े स्पोर्ट्स इवेंट रद्द हो चुके हैं। अब कोरोना की तलवार आईपीएल पर लटकी है। वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल रद्द होगा या नहीं, इसको लेकर भारतीय फैंस काफी चिंतित हैं। 
दुनिया के इस बड़े क्रिकेट लीग में देश विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इनकी भागीदारी पर अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल स्वस्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए नए वीजा प्रतिबंधों का आदेश दिया है। ऐसे में विदेशी क्रिकेटर्स को भारत में आने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। 
कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार ने 15 अप्रैल तक कुछ विदेशी विजा पर प्रतिबंध के साथ नई दिशा निर्देश जारी किया है। बीसीसीआई रिपोर्ट के मुताबिक विदेशी खिलाड़ी अब 15 अप्रैल के बाद ही आईपीएल में हिस्सा ले पाएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा है कि दो दिन के बाद इस पर विचार विमर्श कर इसके बारे में कोई ठोस जानकारी दी जाएगी।
बता दें कि चीन के वुहान प्रांत से फैले इस वायरस के कारण पूरी दुनिया में इससे अबतक लगभग 4000 से ही अधिक जाने चली गई हैं। वहीं भारत में इस वायरस के अबतक 60 मामले में सामने आ चुके हैं जिसमें अधिकतर विदेश यात्रा कर आए हुए लोग हैं। 

सम्बंधित ख़बरें