IPL : पंजाब और दिल्ली कैपीटल्स के बीच मुकाबला

IPL : पंजाब और दिल्ली कैपीटल्स के बीच मुकाबला

दुबई (महामीडिया) आईपीएल का 38वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज खेला जायेगा। दिल्ली की टीम इस मैच को जीतकर जहां प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को और सुनिश्चित करना चाहेगी, वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की नजरें दिल्ली से पिछली बार सुपर ओवर में मिली हार का बदला लेने पर होगी। आईपीएल 2020 का दूसरा मैच इन दोनों टीमों के बीच खेला गया था जिसका नतीजा सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के पक्ष में रहा था।
दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात देकर यहां पहुंची है। ऋषभ पंत के टीम से बाहर होने के बाद भी टीम की बल्लेबाजी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इस दौरान रन बनाने की जिम्मेदारी उठाई है। 
किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले दो सुपर में मात देकर यहां पहुंची है। पहले आरसीबी और अब मुंबई को हराने के बाद पंजाब की गाड़ी जीत की पटरी पर लौट चुकी है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी।
 

सम्बंधित ख़बरें