जासूसी और कोरोना को लेकर आज भी संसद में हंगामा

जासूसी और कोरोना को लेकर आज भी संसद में हंगामा

नई दिल्ली (महामीडिया) संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। पेगासस जासूसी विवाद को लेकर दो दिन हंगामे की भेंट चढ़ चुके हैं। लोकसभा की एक भी बैठक अब तक नहीं हो पाई है। राज्यसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा जरूर हुई। इस चर्चा में केंद्र सरकार के बयान ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत न होने पर जमकर हंगामा हुआ। हालांकि, अधिकतर राज्यों ने कहा है कि उनके यहां ऑक्सीजन की कमी से किसी की जान नहीं गई। 
आज सदन की कार्यवाही शुरू होते ही फिर विपक्षी दल के नेता हंगामा करने लगे। जिसके बाद राज्‍यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्‍थगित कर दी गई। जबकि लोकसभा में किसान बिल वापसी और स्नूपिंग को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ। कांग्रेस, डीएमके, टीएमसी, बीएसपी समेत तमाम विपक्षी दल वेल में पहुंच हंगामा करने लगे।
आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने लोकसभा में कृषि से जुड़े तीन नए कानूनों को वापस लेने के लिए स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद मनीष तिवारी ने पेगासस मुद्दे पर सदन में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।
इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव आज दोपहर को 2 बजे से राज्यसभा में बोलेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान वे पेगासस जासूसी मुद्दे पर भी बोलेंगे। 
 

सम्बंधित ख़बरें