रामलला के दर्शन के साथ ‘राम सेतु’  की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार 

रामलला के दर्शन के साथ ‘राम सेतु’  की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार 

अयोध्या [महामीडिया] अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म की शुरुआत अक्षय कुमार रामलला के दर्शन करने के साथ करेंगे। राम सेतु को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट और डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार 18 मार्च को अक्षय डायरेक्टर और क्रिएटिव प्रोड्यूसर के साथ मुहुर्त शॉट के लिए अयोध्या जाएंगे। भगवान राम का आशीर्वाद लेने के साथ अक्षय फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।
फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया है कि अगले कुछ महीनों में अयोध्या में फिल्म का 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा। उसके बाद का शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। डायरेक्टर ने यह भी बताया है कि अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। राम सेतु में अक्षय के फैंस को उनका नया लुक और किरदार देखने को मिलेगा। 
अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था – ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाएं जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु। 

सम्बंधित ख़बरें