टी-20 विश्व कप में नए अवतार में दिखेगी भारतीय क्रिकेट टीम 

टी-20 विश्व कप में नए अवतार में दिखेगी भारतीय क्रिकेट टीम 

नई दिल्ली (महामीडिया) कुछ ही दिनों में टी-20 विश्व कप की शुरुआत हो जाएगी. संयुक्त अरब अमीरात और ओमान की धरती पर ये विश्व कप खेला जाएगा. इस विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम नए अवतार में दिखेगी. इस विश्व कप में टीम नई जर्सी में दिखेगी. जिसे आज लॉन्च किया गया.
भारत को जो नई जर्सी मिली है वो पुरानी जर्सी से थोड़ी अलग है. अभी तक टीम इंडिया जो जर्सी पहन रही थी वो गहरे नीले रंग की थी. ये जर्सी भी इसी रंग की है लेकिन इसका डियायन अलग है. इसके बीच में हल्के नीले रंग की पट्टी भी दी गई है. पिछली जर्सी में कंधे पर तिरंगा बना हुआ था लेकिन इस जर्सी में कंधे पर किसी तरह की डिजायन नहीं है.
विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल इस नई जर्सी को पहने हुए नजर आ रहे हैं.
ऐसा है टीम इंडिया का कार्यक्रम
टीम इंडिया इस विश्व कप में ग्रुप-बी में रखा गया है. टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को खेलना है. यह दोनों मैच दुबई में खेले जाएंगे. इसके बाद तीन नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ अबू धाबी में खेलेगी. पांच नवंबर को टीम को अपना अगला मैच खेलना है और फिर आठ नवंबर को टीम अपना आखिरी मैच ग्रुप मैच खेलेगी. यह दोनों टीमें क्वालीफायर से आएंगी. यह दोनों मैच भी दुबई में खेले जाएंगे.
 

सम्बंधित ख़बरें